सेवाएँ

गुणवत्ता का आश्वासन
हमारे ईंधन और उत्पाद, बीआईएस संबंधी विनिर्देशों और विभिन्न उद्योगों की सख्त गुणवत्ता संबंधी अपेक्षाओं के अनुरूप हैं. हमारे पास, एनएबीएल द्वारा (राष्ट्रीय परीक्षण और अंशशोधन प्रयोगशाला प्रत्यायन बोर्ड) प्रत्यायित अत्याधुनिक स्वतंत्र गुणवत्ता प्रयोगशाला है जिससे उत्पादन के हर एक चरण पर उत्पाद की गुणवत्ता सुनिश्चित की जाती है। एमआरपीएल, उपभोक्ता के छोर पर मिलावट से मुक्त उत्पाद सुनिश्चित करने के लिए एल्बॉसय लॉक्स के तहत एचएसडी, एफओ आदि जैसे उत्पादों के लिए वितरण सहायता भी करता है.

 

ग्राहक सेवा
एमआरपीएल, अपने ग्राहकों की तुष्टि करने की खातिर, पेट्रोलियम उत्पादों का संग्रहण करने, उनको संभालने और उनका परिरक्षण करने के बारे में तकनीकी जानकारी मुहैया कराता है. प्रचालन संबंधी दैनंदिन मुद्दे और उत्पादों के प्रेषण के बारे में ग्राहकों के सवालों का जवाब देने के लिए समर्पित ग्राहक सेवा पेशेवर काम करते हैं. हमारे तकनीकी बिक्री पेशेवर दल के सदस्य, ग्राहकों की शिकायतों पर गौर करते हैं और हमारे आंतरिक गुणवत्ता आश्वासन पेशेवर से सलाह मशविरा करने के बाद शिकायत का निवारण करते हैं और शिकायत का निवारण करने के लिए तकनीकी जानकारी देते हैं.

 

ग्राहक के साथ संबंध
ग्राहकों की ज़रूरत जानने की खातिर, ग्राहकों के साथ नियमित रूप से बातचीत की जाती है जिससे ग्राहकों को अपनी ज़रूरतों और अपेक्षाओं के बारे में बेशकीमती जानकारियां प्राप्त होती है. ग्राहकों का संतुष्टि स्तर को जानने और हमारे उत्पादों एवं सेवाओं को लेकर निवारक कार्रवाई करने के लिए समय-समय पर सर्वेक्षण किए जाते हैं. विपणन विभाग के पेशेवर दल के सदस्य , हमारे सम्मानित ग्राहकों से सदा संपर्क में रहते हैं और उनके संतोषपर्यंत निरंतर प्रयास करते रहते हैं.